Home खेल भारतीय टीम को मात देने के लिए इंग्लैंड ने चली थी ये गंदी चाल, जानकर आप भी भड़क उठेंगे

भारतीय टीम को मात देने के लिए इंग्लैंड ने चली थी ये गंदी चाल, जानकर आप भी भड़क उठेंगे

0 second read
0
11

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के खेल गये टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को करारी हार देते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है। आपको बता दें कि भारत इतने बड़े अंतर के हार को सहन नहीं कर पा रहा है। इंग्लैंड ने अपने दूसरी पारी में गंदी चाल चलते हुए भारत से जीत छीन ली है। दरअसल, इंग्लैंड के बल्लेबाज दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान पिच पर रन लेने के लिए दैड़ने लगे। जिसससे पिच पर रफ बन गया।

इंग्लैंड के बल्लेबाजो द्वारा किये गये इस हरकत से चौथी पारी में इंग्लैंड के गेंदबाजों को पिच से काफी मदत मिल गई। भरतीय टीम 192 रनो पर ढ़ेर हो गई। चेन्नई  की पिच से पहले ही मिट्टी निकल रही थी। इंग्लैंड के बल्लेबाजों के दौड़ने से पिच और भी बिगड़ गई। पहले टेस्ट के चौथे दिन इस बात की शिकायत भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंपायर से भी की थी।

कोहली ने अंपायर से शिकायत करते हुए कहा था नितिन क्या है यह। सीधे रन में भी बीच में भागा जा रहा है। कोहली की यह बात स्टंप्स में लगे माइक से सुना गया था। इंग्लैंड की टीम  ने भारत को जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 192 रनों पर ही ढेर हो गई थी।

Load More In खेल
Comments are closed.