Home देश जम्मू-कश्मीर : एक साथ दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढ़ेर, 1 SPO शहीद

जम्मू-कश्मीर : एक साथ दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढ़ेर, 1 SPO शहीद

2 second read
0
78

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से आतंकी लगातार कश्मीर को दहलाने की कोशिश कर रहे है, जिसे भारतीय सैनिक अपने हौंसलों के सामने घुटने टेंकने को मजबूर कर देते है। आपको बता दें कि एक फिर जम्मू-कश्मीर में एक साथ दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बता दें कि एक तरफ जहां बड़गाम में एक एसपीओ शहीद हो गए है, तो वहीं शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी को ढ़ेर कर दिया है।

बड़गाम जिले के बीरवाह मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ अल्ताफ अहमद शहीद हो गए हैं, जबकि एक जवान घायल भी बताया जा रहा है। बीरवाह में एक से दो आंतकियों के छिपे होने की आशंका है।

कश्मीर ज़ोन पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बडगाम एनकाउंटर में घायल एसजी सीटी का नाम मंजूर अहमद है। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। आफको बता दें कि  बडगाम में देर रात से एनकाउंटर जारी है।

वहीं दूसरा एनकाउंटर शोपियां जिले के बड़ीगाम इलाके में चल रहा है, जहां सुरक्षबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद मिला है। फिलहाल तीनों आंतकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

Load More In देश
Comments are closed.