Home उत्तर प्रदेश पुलिस और बदमाशों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़, डकैती की फिराक में था बदमाश, पुलिस ने चला दी गोली…

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़, डकैती की फिराक में था बदमाश, पुलिस ने चला दी गोली…

1 second read
0
6

ग्रेटर नोएडा: योगी सरकार के राज उत्तर प्रदेश में बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए मुठभेड़ और एनकाउंटर के कई मामले सामने आ चुके है। कुछ ऐसा ही मामला फिर ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। एक मूर्ती चौराहे के पास इस मुठभेड़ में एक बदमाश तो गोली लगने से घायल हो गया बाकी 5 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। बदमाशों से 3 चाकू, 3 तमंचे व जिंदा कारतूस के साथ एक ऑटो भी बरामद हुए है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

डकैती की फिराख में था बदमाश गैंग-

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षैत्र में एक मूर्ती चौराहे की तरफ ऑटो और बाईक से घूम रहे बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई। जबरदस्त चली इस पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश आशू पुत्र बाबू निवासी निनाना जनपद बागपत के पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में पकड़ा गया वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर भाग रहे 5 बदमाशों को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

बदमाशों से बरामद हुआ चोरी का सामान-

बदमाशों से एक टैंम्पो, एक मोटर साइकिल स्पलेंडर प्लस, 03 तमंचे 315 बोर भारी मात्रा के साथ कारतूस (जिन्दा व खोखा) व 3 अवैध चाकू, डकैती डालने के औजार भी बरामद हुए है। बदमाशों के आपराधिक व अन्य रिकॉर्ड की जाँच में पुलिस जुटी हुई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.