1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : शादीशुदा बहन से ससुरालियों ने कराई भाई की शादी, बहन से मिलने गया था उसके ससुराल

शर्मनाक : शादीशुदा बहन से ससुरालियों ने कराई भाई की शादी, बहन से मिलने गया था उसके ससुराल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बिहार के भागलपुर से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पहले से शादीशुदा बहन के साथ उसी के भाई की शादी करा दी गई। यह सब तब हुआ जब भाई बहन से मिलने उसके ससुराल गया हुआ था। दरअसल, यहां की एक लड़की की शादी 17 मई को दूसरे थाना क्षेत्र के एक गांव के किसान लड़के के साथ हुई थी।

जिसके बाद मंगलवार को लड़की का भाई बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल गया, जहां बहन ने नाश्ता पानी कराकर भाई से बातचीत की और कमरा बंद कर लिया। बहुत देर तक कमरा बंद होने के बाद ससुरालियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने छिपकर देखा, दोनों कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में दिखे। इसी दौरान लड़की के ससुराल वालों ने इसकी तस्वीर और वीडियो बना ली।

फिर, ससुरालवालों ने दोनों से सवाल जवाब करना शुरू किया तो दोनों जवाब नहीं दे पाए। मामले को बिगड़ता देख लड़की ने भाई के साथ अपने मायके जाने की बात कही, इसके बाद ससुराल वाले भड़क गए।

इसके बाद ससुरालवालों ने लड़की के सामने ऐसा आदेश सुना दिया कि उसके होश उड़ गए। उन्होंने कहा कि जब तक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भरेगा, तब तक तुम दोनों को यहां से जाने नहीं दिया जाएगा। इतना सुनते ही दोनों काफी परेशान हो गए। इतना ही नहीं, दोनों को धमकी दी गई कि अगर तुम दोनों ने शादी नहीं की तो तस्वीरें-वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे। सबके सामने इसे दिखाया जाएगा। आखिरकार भाई ने अपनी ही बहन की मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ विवाह किया।

इसके बाद, लड़का लड़की को लेकर घर वापस आ गया। जब लड़के के घर वालों से इस मामले में कुछ पूछने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

हालांकि इन दोनों के शादी के बाद भी इसका वीडियो वायरल हुआ, जो वीडियो लड़की के ससुराल वालों ने बनाया था। आपको बता दें कि इस वीडियो को उन लोगों ने ही वायरल किया है। हालांकि इस मामले पर लड़की के ससुराल वालों ने भी कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads