Home वायरल इस ‘फीमेल’ बाइकर के सोशल मीडिया पर हैं हजारों फैंस, असलियत सामने आई तो टूट गए सभी के दिल

इस ‘फीमेल’ बाइकर के सोशल मीडिया पर हैं हजारों फैंस, असलियत सामने आई तो टूट गए सभी के दिल

21 second read
0
20

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अक्सर लोग खूबसूरत दिखने के लिए बॅाडी ट्रांसफॅार्मेशन या सर्जरी करवाते हैं । लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई फेमस होने के लिए खुद लड़का होते हुए अपने आपको लोगों के सामने लड़की के रूप में पेश करें । जी हां, एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला जापान से सामने आया है । जहां एक शख्स लड़की बनकर लोगों को धोखा देता रहा । लोग उसे एक महिला बाइकर के रूप में पहचानते हैं ।

बता दें कि जापान का एक 50 वर्षीय शख्स को एक महिला बाइकर के तौर पर लोग जानते हैं । जबकि यह महिला नहीं, बल्कि एक आदमी है । यह शख्स कई सालों से महिला बनकर लोगों को धोखा दे रहा है । जापान के रहने वाले इस शख्स का नाम Zonggu है । ट्विटर पर @azusagakuyuki नाम से अकाउंट भी उपलब्ध है, जिस पर इसके 18 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं ।

 

Zonggu इस पेज पर लड़की बनकर अपनी फोटो शेयर करता हैं, जिसके सब दीवाने है । हालांकि, बताया जा रहा है कि यह शख्स फोटोशॉप और फेस चेंजिंग ऐप की मदद से अपना चेहरा बदलकर लोगों के सामने ऐसी तस्वीरें शेयर करता है ।

वहीं, इस मामले का खुलासा होने पर Zonggu का कहना है कि लड़की बनकर वे सोशल मीडिया पर तस्वीरें इसलिए शेयर करते हैं, क्योंकि एक बुजुर्ग आदमी को कोई भी देखना पसंद नहीं करता है । आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स को कई बार शक भी हुआ । दरअसल, कुछ तस्वीरें में उनके मर्दों वाले फीचर्स कई बार दिखे थे । जिसके बाद आखिरकार उसकी सच्चाई सबके सामने आ गई है । बता दें कि यह खुलासा होने के बाद झोंगू को तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है । जहां एक तरफ कुछ लोग उसे धोखेबाज कह रहे हैं, वहीं कुछ लोग उसकी खूबसूरती और टैलेंट की तारीफ भी कर रहे हैं ।

Load More In वायरल
Comments are closed.