Home मनोरंजन सलमान खान की इस गर्लफ्रेंड को जानते है आप? एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा, कहा- शादी के लिए…

सलमान खान की इस गर्लफ्रेंड को जानते है आप? एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा, कहा- शादी के लिए…

4 second read
0
9

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के दबंग खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की मिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहते है। भाईजान के फैन्स हमेशा से यहीं जानना चाहते है  कि वो किसे डेट कर रहे है या फिर वो किससे शादी करने वाले है। खैर अब इंडस्ट्री के सुपरस्टार की शादी की आस तो शायद कईयों ने लगानी ही छोड़ दी होगी लेकिन वो फैंस आज भी ये जानना चाहते है कि वो किसे डेट कर रहे है या उनके साथ अब तक किन अभिनेत्रियों का रिलेशनशिप रहा है। तो चलिए आज हम आपको उस अभिनेत्री के खुलासे के बारे में बताएंगे जो एक समय में सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी।

दरअसल, 90 के दशक में सलमान खान के साथ पाकिस्तान की इस खूबसूरत हसीना का रिलेशन काफी सुर्खियों में था। जी हां पाकिस्तान में जन्मी एक्ट्रेस सोमी अली का बॉलीवुड सफर भले ही काफी छोटा रहा हो लेकिन सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे काफी लंबे चले थे।  सोमी अली का मानना है कि प्यार के चलते उन्होंने कई ऐसे फैसले लिए हैं, जिन्हें अब वह अपनी गलती मानती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने काफी सारी बातें शेयर की, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि वह एक्टिंग की दुनिया में फिट हो सकती है। साल 1991 में मुंबई पहुंची सोमी ने 1999 में ही भारत छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने ‘नो मोर टियर्स’ के नाम से अपने एक एनजीओ की शुरुआत की, जिसमें घरेलू हिंसा का शिकार हो रहीं महिलाओं को बचाने का काम किया जाता है।

सोमी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि- “मैं बेशक खुद को एक बहुत बड़ी बॉलीवुड स्टार नहीं कहूंगी। मेरे इस सफर की शुरुआत खुशकिस्मती से हुई थी। जब मैं मुंबई आई थी, तब मैं एक टीनएजर थी और मुझे अब भी इस बात से हैरानी होती है कैसे मैंने बड़े-बड़े स्टार्स संग 10 फिल्में कर डाली, जबकि एक्टिंग में अपना करियर बनाने का मेरा कोई इरादा ही नहीं था। बस यही कहूंगी कि उस वक्त मैं काफी भोली थी, आसानी से लोगों की बातों में आ जाती थी, बचपना था मेरे अंदर। जब कोई इंसान मेरे प्रति वफादार रहने की बात करता था, तो मैं आसानी से उसके झांसे में आ जाती थी।”

बॉलीवुड की इन फिल्मों में सोमी ने अपनी एक्टिंग का परचम लहराया-

‘अंत’ (1994), ‘यार गद्दार’ (1994), ‘आओ प्यार करें’ (1994), ‘आंदोलन’ (1995) और ‘चुप’ (1997) आदि ।

प्यार को लेकर सोमी ने कही  ये बात-

सोमी ने कहा, “सच्चे प्यार की तलाश में मैंने कई गलतियां की है, जो कि मुझे कभी मिला ही नहीं। अच्छी बात यह है कि मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैंने चीजें अपने मन मुताबिक की है, नतीजा चाहे कुछ भी क्यों न हो और मुझे कभी किसी लेबल की भी फिक्र नहीं रही थी। मैं बोल्ड थी, लेकिन भोली भी थी। मैं समझदार थी, लेकिन फिर भी खुद को किसी ऐसी परिस्थिति में लाकर खड़ा कर देती थी, जो कि बचपना की हद होती थी। कुल मिलाकर 16 से 24 साल तक का मेरा सफर जिंदादिली से लबरेज, कुछ दर्दभरी, तमाम ऊंच-नीच से भरपूर रहा है। साल 1999 के दिसंबर में अपने रिलेशनशिप को खत्म कर मैं वापस आ गई, जिसके लिए ही मैं इंडिया गई थी।”

सलमान-सोमी के बीच दरार बनी ऐश

सोमी का कहना है कि– “मैंने फिल्मों को सिर्फ इसलिए ज्वाइन किया ताकि सलमान से शादी कर सकूं।”  लेकिन साल 1997 में सलमान की नजदीकियां ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर ऐश्वर्या राय से बढ़ने लगी। उसके बाद सोमी के साथ सलमान खान का ब्रेकअप हो गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.