Home kolkata दीदी की निर्मम सरकार ने माओवादी हिंसा को बढ़ावा दिय़ा: PM मोदी

दीदी की निर्मम सरकार ने माओवादी हिंसा को बढ़ावा दिय़ा: PM मोदी

32 second read
0
29

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कोलकाता: बंगाल विधानसभा चुनाव का रण दिन पर दिन और तेजी पकड़ रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लगी चोट के बाद बंगाल में हिंसा की घटनायें बढ़ती जा रही है। बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। गुरुवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल को पुरुलिया में रैली करने के लिए मौजूद हैं। तो वदीं दूसकी तरफ गुरुवार को ही भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह के आवास के पास 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में बम से हमला किया गया है।

गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल के पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में अब डबल इंजन की सरकार बनेगी। पीएम ने अपने संबोधन में ममता बनर्जी पर जमकर हाला बोलो है। पीएम ने बंगाल की जनता से कहा कि डबल इंजन की सरकार बनने से बंगाल में विकास तेजी से होगा। उन्होने कहा कि बंगाल में विकास की असीम संभावनाएं है। कोयला बालू माफियाओं को दीदी की सरकार में संरक्षण मिला।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि 2 मई के बाद बंगाल में BJP की सरकार बनेगी। इसके साथ ही बंगाल में 2 मई के बाद तेजी से विकास होने लगेगा। उन्होने कहा कि बंगाल के विकास के लिए हमने 50 हजार करोड़ रुपये दिए। पीएम मोदी ने पुरुलिया में कहा कि पुरुलिया भी इस्ट कॉरिडोर से जुड़ेगा। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मे बंगाल की जनता को भरोसा दिलाया कि अब बंगालवासी पलायन के लिए मजबूर नही होंगे।

उन्होने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दीदी की सरकार में माओवादी हींसा को बढ़ावा दिया गया। दीदी ने अपने निर्मम सरकार में माओवादी नस्ल बनाई है। आगे पीएम ने कहा कि  पुरुलिया के साथ हमेशा अन्याय किया गया। आगे उन्होने कहा कि बंगाल के जनता को बंगाल में ही रोजागार मिलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के युवाओं का हक छीनकर दूसरों को दिया गया।

आपको बता दें कि बंगाल के 16वें विधानसभा का कार्यकाल 30 मई को समाप्त हो जायेगा। जबकि 17वें विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं। पहले चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को मतदान होगा। दूसरे चरण में 30 सीटों पर एक अप्रैल को, तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। मतदान के बाद 2 मई को 17वें विधानसभा के लिए नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Load More In kolkata
Comments are closed.