Home मनोरंजन दीया मिर्जा और वैभव ने लिए सात फेरे,सोशल मीडिया पर यूं प्यार का किया इजहार

दीया मिर्जा और वैभव ने लिए सात फेरे,सोशल मीडिया पर यूं प्यार का किया इजहार

20 second read
1
535

नई दिल्ली: दीया मिर्जा और वैभव रेखा अब शादी कर चुके हैं। मुंबई में दीया मिर्जा और वैभव रेखा ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक शादी कर ली है। सोमवार शाम को शादी समारोह के बाद, नवविवाहितों को विवाह स्थल के बाहर इंतजार कर रहे मीडिया का स्वागत किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दीया मिर्ज़ा लाल रंग में एकदम दुल्हन की तरह दिख रही थीं जबकि वैभव रेखा ने उन्हें सफ़ेद रंग में पूरक किया। दीया मिर्जा, जिनका फैशन स्टेटमेंट हमेशा से रहा है – सादगी की कुंजी है – कुंदन ज्वैलरी के साथ उनके ब्राइडल लुक को स्टाइल किया और इसे मग टिक के साथ खत्म किया। उनके पास एक पारंपरिक शादी समारोह था जबकि एक रजिस्ट्रार भी कथित तौर पर थानेदार के पास मौजूद था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीया मिर्जा की शादी का जश्न शनिवार को दुल्हन की बौछार के साथ शुरू हुआ, जो कि प्री-वेडिंग पार्टी के रूप में भी दोगुना हो गया। शादी की बौछार की तस्वीरें दीया और वैभव के दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। सेलिब्रिटी मैनेजर पूजा डडलानी, जो वैभव रेखा से संबंधित प्रतीत होती हैं, ने लिखा: “हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है, दीया मिर्ज़ा”, और कहा: “हम सब आपसे प्यार करते हैं।”

दीया मिर्जा की शादी पहले साहिल संघा से हुई थी। वे 11 साल बाद एक साथ 2019 में अलग हो गए। दीया मिर्ज़ा, जो कि एक पूर्व ब्यूटी क्वीन हैं, को रेहाना है तेरे दिल में, संजू, दम, दस और मेरे ब्रदर … फेसम जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार 2020 की फिल्म थप्पड़ में देखा गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.