Home खेल दिल्ली की जीत पर धवन ने की गेंदबाजों की तारीफ, तेज रफ्तार गेंद से उड़ी बटलर की गिल्लियां

दिल्ली की जीत पर धवन ने की गेंदबाजों की तारीफ, तेज रफ्तार गेंद से उड़ी बटलर की गिल्लियां

0 second read
0
2

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। बुधवार को राजस्थान के खिलाफ जीत हासिल करते ही टीम ने अंक तालिका में मुंबई इंडियंस को पीछे कर पहला स्थान हासिल किया। इस मैच में दिल्ली के गेंदबाज एनरिच नॉर्त्जे ने टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे तेज रफ्तार गेंद डाली।

Image

13 साल के आइपीएल इतिहास की सबसे तेज रफ्तार गेंद का नया रिकॉर्ड राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बना। दिल्ली के तेज गेंदबाज नॉर्त्जे ने 155.2 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार के गेंद डाली और पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। डेक्कन चार्जर्स की तरफ से खेलते हुए 2012 में डेल स्टेन ने टूर्नामेंट की सबसे तेज गेंद 154.40 की रफ्तार से डाली थी।

Image

मैच के बारे में धवन ने कहा, मैं खुश हूं कि हम मैच जीत गए यह शानदार टीम प्रयास था. हमें हमेशा लग रहा था कि हमारे पास मौका है।हम जानते थे कि उनकी बल्लेबाजी में इतनी गहराई नहीं है। हम जानते थे कि अगर हमने उनके शीर्ष क्रम को आउट कर लिया तो हम उन्हें हरा सकते हैं। हमारे पास गेंदबाजी में अनुभव है।

शिखर धवन ने मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले एनरिक और युवा गेंदबाज तुषार की तारीफ की है। उन्होंने कहा, अब हमारे पास शानदार गेंदबाज एनरिक हैं। तुषार ने भी अच्छा किया।

Image

नॉर्त्जे ने राजस्थान के जोस बटलर को टूर्नामेंट की सबसे तेज रफ्तार गेंद डाली और वो चारो खाने चित हो गए। इस गेंद पर उनको कुछ भी समझ नहीं आया और वो क्लीन बोल्ड हो गए। टूर्नामेंट के इतिहास की इस सबसे तेज रफ्तार गेंद पर बटलर जैसे बेहतरीन बल्लेबाजी की गिल्लियां बिखर गई।

Load More In खेल
Comments are closed.