Home मनोरंजन हेमा मालिनी नहीं बल्कि आज भी इस एक्ट्रेस को चाहते है धर्मेद्र पाजी, खुद खोला सारा राज

हेमा मालिनी नहीं बल्कि आज भी इस एक्ट्रेस को चाहते है धर्मेद्र पाजी, खुद खोला सारा राज

0 second read
0
193

मुंबई: 70 के दशक के अभिनेता धर्मेद्र  ने अपने फिल्मी करियर में कई हिरोइनों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है। मगर उस दौर की सबसे खूबसूरत हिरोइन उनकी नजर में ऐसे बस गयी कि वो उसे अब तक भुला ना पाये। ये हिरोइन ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी नहीं बल्कि धर्मेद्र पाजी को उस वक्त की सबसे खुबसूरत हिरोइन मधुबाला लगती थी।

जी हां धर्मेद्र को हेमा से पहले सबसे खुबसूरत अभिनेत्री मधुबाला लगती थी इस बात का खुलासा खुद धर्मेद्र ने एक टीवी शो में किया था। दरअसल, काफी वक्त पहले धर्मेद्र टेलीविजन के एक क्विज शो में अपने बेटे बॉबी देवोल के साथ पहुंचे थे। खेल के बीच में धर्मेंद्र और शो के होस्ट से बॉबी देवोल ने हंसी मजाक में एक सवाल पूछा था। जिसमें आज के दौर और पुराने दौर की  उनकी पसंदीदा हिरोइन के बारे में पूछा।

अपने बेटे के इस सवाल पर पापा धर्मेद्र ने एकदम से बिना कुछ सोचे जवाब दिया कि पुराने दौर में उन्हें सबसे खुबसूरत मधुबाला लगती है। और आज के समय में उन्होंने कटरीना कैफ का नाम लिया था। खैर मजाक-मस्ती में ही सहीं धर्मेद्र पाजी ने अपनी चाहत को पब्लिक के सामने तो रखा।

बता दें कि 21 अगस्त 1979 को इस्लाम धर्म कबूल करते हुए धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से निकाह कर लिया था।  निकाहनामे के मुताबिक धर्मंद्र का नाम था दिलावर खान और हेमा का नाम था आयशा बी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.