1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली: सुरक्षा बलों ने किया फ्लैग मार्च, PM ने की शांति की अपील

दिल्ली: सुरक्षा बलों ने किया फ्लैग मार्च, PM ने की शांति की अपील

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के वो इलाके जिनमे 21 फरवरी के बाद हिंसा हुई है वहां आज कुछ शांति रही क्यूंकि कल रात ही उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए गए है वही आज हिंसा प्रभावित इलाकों करावल नगर, खजूरी खास, चांद बाग, भजनपुरा, यमुना विहार, गोकुलपुरी, शिव विहार, मौजपुर और जाफराबाद में सुरक्षा बल मुस्तैद रहा।

आज कोई बड़ी घटना नहीं हुई लेकिन इस हिंसा में 24 लोगों को जान गवानी पड़ी है वही आज देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है।

उन्होंने ट्वीट किया की “दिल्ली के विभिन्न इलाकों के हालात की गहन समीक्षा की है… पुलिस तथा अन्य एजेंसियां शांति तथा सामान्य माहौल सुनिश्चित करने के लिए लगातार ज़मीन पर काम कर रही हैं… शांति तथा सौहार्द हमारे चरित्र का केंद्र हैं।

आगे उन्होंने लिखा की मैं दिल्ली में रहने वाले अपने भाइयों-बहनों से हर वक्त शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं… शांति का बहाल होना और जल्द से जल्द सामान्य माहौल की वापसी बेहद अहम है।

आपको बताते चले कि हिंसा को लेकर खुद देश के गृह मंत्री अमित शाह आज 3 बैठकें कर चुके है वही देश के NSA अजित डोभाल भी खुद शाम को सड़कों पर निकले और लोगों को भरोसे में लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...