Home दिल्ली जीटीबी अस्पताल में बदमाशों का हड़कंप, पुलिसवालों की आंखों में मिर्ची फेंक छुड़ा ले गए साथी

जीटीबी अस्पताल में बदमाशों का हड़कंप, पुलिसवालों की आंखों में मिर्ची फेंक छुड़ा ले गए साथी

1 second read
0
15

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल से बदमाशों और पुलिसवालों के बीच मुठभेड़ की बड़ी खबर आ रही है । जहां बदमाशों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए पुलिस कर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंक दी और अपने साथी को लेकर फरार हो गए ।

इस गोलीबारी में एक बदमाश की मौत हो गई, जबकि एक घायल है । मरने वाले बदमाश का नाम रवि बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ पांच- छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं । वहीं, मुठभेड़ में घायल होने वाले बदमाश का नाम अविनाश है, जिसे इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उसका इलाज चल रहा है ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस कुलदीप फज्जा नाम के एक बदमाश को मेडिकल के लिए जीटीबी अस्पताल लाई थी । बताया जा रहा है कि यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है । इस पर हत्या जैसे करीब 70 से अधिक संगीन मामलों का आरोप है । जिसके चलते वो जेल में बंद था ।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस जब बदमाश फज्जा को लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंची, तो पहले से ताक लगाए बैठे गोगी गैंग के आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया । बदमाश कुलदीप फज्जा को पुलिस कस्टडी से छुड़वाने के लिए गोलीबारी करने लगे । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर गोलियां चलाई । मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश को लगी और वो तुरंत ढेर हो गया । हालांकि, गैंग के अन्य बदमाश कुलदीप फज्जा को भगाने में कामयाब हो गए ।

दरअसल, बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंख दिया । जिसके बाद बदमाश कुलदीप को कस्टडी से छुड़ा लिया । बताया जा रहा है कि बदमाश पहले तो कुलदीप को लेकर गेट नम्बर 7 से पैदल बाहर भागे । अस्पताल के बाहर पहुंचते ही बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटी और उससे फरार हो गए।

Load More In दिल्ली
Comments are closed.