1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली चुनाव: नतीजों से पहले बीजेपी ने की अहम बैठक

दिल्ली चुनाव: नतीजों से पहले बीजेपी ने की अहम बैठक

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली में आठ फरवरी को हुए विधान चुनाव के नतीजों से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बीते शनिवार की देर रात को एक अहम बैठक की है। इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी शामिल थे। मीटिंग में दिल्ली की एक-एक सीट पर समीक्षा की गई है।

दअरसल यह बैठक दिल्ली में चुनाव खत्म होने के बाद लगभग सभी एग्जिट पोल ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने का दावा किया है। वहीं बीजेपी ने एग्जिट पोल के नतीजों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के नेता एग्जिट पोल के नतीजों से बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

हालांकि, ग्यारह फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद सच सबके सामने होंगे। लेकिन अगर एग्जिट पोल के आंकड़ों पर नजर डालें तो दिल्ली में बीजेपी के अरमान पूरे होते नहीं दिख रहे। एग्जिट पोल के अनुसार ये साफ बता रहे हैं, कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल दोबारा मुख्यमंत्री पद संभलेंगे

आपको बताते चलें कि, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट के जारिए बीजेपी की जीत का दावा किया है। कहा कि, दिल्ली की जनता के फैसले पर हमें पूर्ण विश्वास है की उनका फैसला लोकसभा की तरह विधानसभा में भी बीजेपी को भारी बहुमत से जीत दिलवाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...