Home उत्तराखंड दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला पहुंचे, उन्होंने यहां जीवन वाला राजकीय प्राथमिक विद्यालय का किया निरीक्षण

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला पहुंचे, उन्होंने यहां जीवन वाला राजकीय प्राथमिक विद्यालय का किया निरीक्षण

0 second read
0
7

देहरादून:  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला पहुंचे। उन्होंने यहां जीवन वाला राजकीय प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में विद्यालयों के हाल बदहाल हैं। खुद मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के विद्यालय की स्थिति बद से बद्तर है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया दून दौरे पर हैं। सबसे पहले वे यहां अपने तय कार्यक्रम के मुताबकि खुली बहस के लिए सर्वे चौक स्थित आइडीटी सभागार पहुंचे। यहां उन्होंने काफी देर तक उत्तराखंड सरकार के मंत्री और प्रवक्ता मदन कौशिक का इंतजार किया, लेकिन जब वह नहीं आए तो उन्होंने सरकार पर निशाना साधा।

इसके बाद सिसोदिया मुख्यमंत्री रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के लिए निकल गए और यहां प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता का समर्थन लेकर चुनावी मैदान में उतरेगी। उन्होंने ये भी कहा कि दिल्ली सरकार जन भावनाओं के अनुरूप काम कर रही है। इसके बाद वे देहरादून की ओर रवाना हो गए।

 

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.