Home Breaking News उत्तराखंड में कोरोना का विस्फोट, मुख्य सचिव ओम प्रकाश भी कोरोना से संक्रमित

उत्तराखंड में कोरोना का विस्फोट, मुख्य सचिव ओम प्रकाश भी कोरोना से संक्रमित

14 second read
0
15

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: देश में कोरोना अपने पैर पसार रहा है। वहीं, उत्तराखंड में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हो गया है।

अब उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश कोरोना से संक्रमित हो गए हैं । इस बात की जानकारी मुख्य सचिव ने खुद दी है। इतना ही उन्होंने ये भी अपील की है कि उनसे संपर्क में आए लोग अपना कोरोना टेस्ट करवाएं।

बता दें, बुधवार को प्रदेश भर में कोरोना के 4807 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 134012 पहुंच गई है। वहीं बुधवार को 34 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

इसी बीच उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,34,012 हो गई हैं। वहीं, इस संक्रमण से 34 और मरीजों की मौत हो गई, जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 1953 हो गई है।

बता दें, बीते दिन मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोविड-19 अस्पतालों का जायजा लेने पहुंचे और अधिकारियों को जरूरी दिशानिर्देश दिए। उन्होंने कहा, “यह सरकार जनता के लिए, जनता के साथ मजबूती से खड़ी है।”

उन्होंने आगे कहा कि राज्य के हर अस्पताल में ऑक्सीजन, दवाइयां और अन्य जरूरी सुविधाएं मौजूद हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सरकार अपने समस्त संसाधनों के साथ पूरी निष्ठा से प्रदेश की जनता की हरसंभव मदद करने तथा बेहतर चिकित्सा मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.