Home सियासत कांग्रेस ने ‘ज्वाइन सोशल मीडिया’ अभियान किया शुरू

कांग्रेस ने ‘ज्वाइन सोशल मीडिया’ अभियान किया शुरू

26 second read
0
5

कांग्रेस ने सोमवार को पांच लाख ऑनलाइन “योद्धाओं” के उद्देश्य से एक ‘कांग्रेस ज्वाइन सोशल मीडिया’ अभियान शुरू किया, जिसके बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व नेता राहुल गांधी ने कहा, नफरत का मुकाबला करेगा और “भारत के विचार का बचाव करेगा”।

राहुल गाँधी ने ट्वीट करके कहा कि भारत को सत्य, करुणा और सद्भाव के लिए लड़ने के लिए अहिंसक योद्धाओं की आवश्यकता है। आप भारत के विचार का बचाव करने के लिए केंद्रीय हैं। इस लड़ाई में #JoinCongressSocialMedia आओ। भारत को आपकी जरूरत है!

अपने वीडियो संदेश में, गांधी ने कहा एक युवा व्यक्ति के रूप में आप जानते हैं कि क्या चल रहा है। आपके स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में कुछ भी आपसे छिपा नहीं है, आप उत्पीड़न देख सकते हैं, आप भारत के विचार पर हमला देख सकते हैं ।

पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने कहा दिल्ली के बाहर देखो, आप देख सकते हैं कि किसानों के लिए क्या हो रहा है। राष्ट्र पर इस युद्ध की रीढ़ एक ट्रोल सेना है। हजारों लोग जो नफरत और गुस्सा फैलाते हैं और ऐसा करने के लिए भुगतान किया जाता है। हमें उदारवाद का बचाव करने के लिए योद्धाओं की भी आवश्यकता है। मूल्यों, दया, शांति, सद्भाव और स्नेह के विचारों का बचाव करने के लिए।

गांधी ने कहा आओ, इस सेना में शामिल हों। यह नफरत की सेना नहीं है, यह हिंसा की सेना नहीं है, यह सच्चाई की सेना है और यह एक ऐसी सेना है जो भारत के विचार की रक्षा करेगी। हम आपके लिए इस मंच का निर्माण कर रहे हैं। आपको इस लड़ाई को लड़ने और इसे जीतने के लिए उपकरण देते हैं।

Load More In सियासत
Comments are closed.