Home वायरल महिला के फेंफड़े में फंसा मिला कंडोम, डॅाक्टरों को शर्माते हुए बतायी चौंकाने वाली बात

महिला के फेंफड़े में फंसा मिला कंडोम, डॅाक्टरों को शर्माते हुए बतायी चौंकाने वाली बात

2 second read
0
133

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : आपने सुना होगा कि किसी के पेट में कंकड़ या सिक्का चला गया । लेकिन क्या आप सोच सकते है कि कभी किसी के फेफड़ों में कंडोम मिले । सुनकर अजीब जरूर लग रहा है, लेकिन ये सच है । एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला के फेफड़ों से कंडोम निकला ।

दरअसल, पेशे से टीचर एक 27 वर्षीय महिला को खांसी और कफ की समस्या हुई । महिला को लगा कि वो टीबी (ट्यूबरकुलोसिस) की शिकार हो गयी है । जिसके चलते वो चेकअप कराने डॅाक्टर के पास पहुंची । जहां डॅाक्टरों ने महिला का टेस्ट किया । हालांकि, महिला की टीबी टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आयी ।

जिसके बाद डॅाक्टर समझ नहीं पा रहे थे कि ऐसा कैसे हैं और महिला को इतना कफ और खांसी क्यों हो रही है । और फिर डॅाक्टर ने महिला के फेफड़ों का एक्स-रे करवाया । जिसमें कुछ ऐसा सामने आया, जिसने डॅाक्टरों के भी होश उड़ा दिए । एक्स-रे में फेफड़ों के बीच में एक छोटा सा प्लास्टिक का बैग नज़र आया । हालांकि, जब डॅाक्टरों ने बारीकी से जांच की तो पता चला की यह बैग और कुछ नहीं कंडोम था ।

डॅाक्टरों ने महिला का आॅपरेशन किया और कंडोम को निकाल दिया । लेकिन डॅाक्टर इस बात को जानने के लिए काफी उत्सुक थे कि कंडोम फेफड़ों में कैसे पहुंचा । हालांकि, महिला ने शर्मिंदगी के मारे नहीं बताया ।

जिसके बाद डॅाक्टरों के जोर देने पर महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ सेक्स कर रही थी । जिस दौरान कंडोम काफी ढीला था । कंडोम ढीला होने के चलते उसके मुंह के अंदर चला गया । महिला ने आगे बताया कि ये अनजाने में हुआ, उसे लगा था कि कंडोम निकल जाएगा, इतना नुकसान नहीं पहुंचाएगा । लेकिन ऐसा नहीं हुआ । जब वह बीमार हुई तो उसे याद भी नहीं रहा कि ये कंडोम की वजह से हो रहा था । बता दें कि इस केस को दुनिया की सबसे बड़ी बायोमेडिकल लाइब्रेरी ‘नेशनल लाइब्रेरी ऑफ मेडिसिन’ के नोट्स में शामिल किया गया है ।

Load More In वायरल
Comments are closed.