1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. CM योगी करेंगे दिल्ली का दौरा, 4 जनसभाएं में होंगे शामिल

CM योगी करेंगे दिल्ली का दौरा, 4 जनसभाएं में होंगे शामिल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शानिवार को राजधानी दिल्ली में चार जनसभाएं में शिरकत करेंगे। दोपहर 12 बजे करावलनगर में आयोजित जनसभा में शमिल होंगे। साथ ही वह लोगों को संबोधित भी करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी एक बजकर तीस मिनट पर मंगलबाजार में आयोजित जनसभा में शिरकत करेंगे। इस दौरान सीएम योगी लोगों से बीजेपी को भारी बहुमत वोट देने की अपील करेंगे।  इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री तीन बजे रामलीला ग्राउंड में भी जनसभा में मौदूद लोगों को संबोधित करेंगे। इसके साथ इन जनसभाओं में बीजेपी के तमाम कार्यक्रता भी मौजूद रहेंगे। साथ ही साथ सीएम योगी नरेला में आयोजित जनसभा में शमिल होंगे।

इस कार्यक्रम के बाद शाम चार बजकर तीस मिनट पर रोहिणी सेक्टर 16 में आयोजित जनसभा में पहुंचेंगे। इस दौरान वह कई अहम मुद्दों के बारे में बताएंगे। आपको बताते चलें कि, दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले है जिसके लिए पार्टी जोरो शोरो चुनावी प्रचार करने में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में सीएम योगी दिल्ली की जनता से दिल्ली की बीजेपी पार्टी को भारी बहुमत से वोट देने की अपील करेंगे।

इसके साथ ही नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर फैली अफवाहों को दूर करने का प्रयास करेंगे। बीजेपी ने सीएए को लेकर देश भर में जन जागरूक अभियान चल रही है। जिसमें लोगों को सीएए को लेकर फैले भ्रम को दूर करने में जुटी हुई  है।   

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...