1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. CM केजरीवाल और अमित शाह की हुई खास मुलाकात

CM केजरीवाल और अमित शाह की हुई खास मुलाकात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजधानी दिल्ली में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे ग्यारह फरवरी को सामने आ गए है। आम आदमी पार्टी (आप) ने भारी बहुमत से शानदार जीत दर्ज की है और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने सोलह फरवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में फिर से मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ली है। मुख्यमंत्री शपथ समारोह में दिल्ली के आम लोगों आतिथि बनकर आए थे और समारोह में अन्य राज्यों के सीएम को नहीं बुलाया गया।

सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समारोह में शमिल होने के लिए आमंत्रित किया था लेकिन किसी काम में व्यस्त होने के कारण पीएम मोदी नहीं जा पाए थे। शपथ ग्रहण समारोह में लोगों को संबोधित के दौरान सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा किया था।

साथ ही उन्होंने पीएम के साथ मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करने की इच्छा जताई और पीएम से आशीर्वाद भी मांगा। वहीं आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की और दिल्ली को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए चर्चा की।  

बता दें कि, इस मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, आज माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से मिला। बहुत ही अच्छी बैठक थी। दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। हम दोनों दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करने के लिए सहमत हुए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...