1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. चिराग पासवान बोले : बिहार में एनडीए की जीत पीएम मोदी की जीत है, पढ़ें

चिराग पासवान बोले : बिहार में एनडीए की जीत पीएम मोदी की जीत है, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार चुनाव के नतीजे आ गए है जिसमें एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल जाएगा। मुकाबला दिन भर चलता रहा और काफी नजदीकी फाइट लोगों को देखने को मिली ! देर रात तक वोट गिने गए और आख़िरकार बिहार की जनता ने एक बार फिर एनडीए पर भरोसा दिखाया है। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए के उम्मीदवार 243 में से 125 सीटों पर विजयी रहे हैं।

इससे अब ये साफ़ हो गया है कि एक बार फिर नितीश कुमार की प्रदेश के अगले सीएम होंगे। इसी बीच आरजेडी एक इंतजार अब पांच साल और बढ़ गया है। सुबह से ही रुझान में आरजेडी पीछे रही और अंत में जीत एनडीए की ही हुई।

इस बार के चुनावों में एलजेपी ने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ा और उसे सिर्फ एक सीट नसीब हुई है। हालांकि वो जेडीयू के वोट काटने में सफल हुई और जेडीयू सिर्फ ५० सीट के नीचे सिमट गई।

चुनाव परिणाम के नतीजे आने के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट कर अपनी बात कही है। उन्होंने लिखा, जनता ने मोदी जी पर भरोसा जताया है। जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है। यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है।

आगे उन्होंने लिखा, सभी लोजपा प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े।पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है।लोजपा इस चुनाव में बिहार1st बिहारी1st के संकल्प के साथ गई थी।पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है।इसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलना तय है।

उन्होंने लिखा, मुझे पार्टी पर गर्व है की सत्ता के लिए पार्टी झुकी नहीं।हम लड़े और अपनी बातों को जनता तक पहुँचाया।जनता के प्यार से इस चुनाव में पार्टी को बहुत मज़बूती मिली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...