Home खेल सुपर संडे में पहला मुकाबला चेन्नई और बैंगलोर के बीच, जानें दोनों टीमों की रिपोर्ट

सुपर संडे में पहला मुकाबला चेन्नई और बैंगलोर के बीच, जानें दोनों टीमों की रिपोर्ट

1 second read
0
7

आज यानी सुपर संडे के पहले मुकाबले में विराट कोहली और एमएस धोनी की टीम आमने-सामने होंगी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। इस सीज़न में जब इससे पहले ये दोनों टीमें आमने-सामने आईं थीं, तो बैंगलोर ने मुकाबला अपने नाम किया था। ऐसे में चेन्नई पिछली हार का बदला ज़रूर लेना चाहेगी।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। हालांकि, खिलाड़ियों को यहां भी भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि ये दोपहर का मैच है, ऐसे में अब ओस की भूमिका नहीं रहेगी। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी का फैसला कर सकती है।

एक तरफ मुंबई से बुरी तरह से हार कर आयी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये मुकाबला जीतना इतना आसान नहीं होगा। तो वहीं दूसरी तरफ बैंगलोर लगातार मुकाबले जीतकर अपना मनोबल बढ़ा रही है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की धोनी इस मैच में क्या रणनीति अपनाते हैं।

चेन्नई के लिए इस मैच में स्पिन गेंदबाज़ आर साई किशोर डेब्यू कर सकते हैं। टी20 क्रिकेट में साई किशोर के आंकड़े बेहद शानदार हैं। इसके अलावा केएम आसिफ को भी टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बिना किसी बदलाव के इस मैच में उतर सकती है।

Load More In खेल
Comments are closed.