Home देश चंडीगढ़ : रविवार देर रात महिला कांग्रेस अध्यक्ष के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

चंडीगढ़ : रविवार देर रात महिला कांग्रेस अध्यक्ष के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

2 second read
0
10

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ में रविवार देर रात महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे पर उनके आवास के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई । हालांकि, बदमाश अपने मनसूबों में कामयाब नहीं रहे और कांग्रेस अध्यक्ष बच गयी । गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए । गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल है ।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे चंडीगढ़ के सेक्टर 15/डी स्थित मकान नंबर 3353 में परिवार समेत रहती हैं । बीते रविवार को उनके घर कुछ रिश्तेदार आए हुए थे । रात करीब 12:45 बजे जब रिश्तेदार जाने लगे, तो दीपा दुबे उन्हें घर के बाहर गाड़ी तक छोड़ने आईं । इसी दौरान घात लगाएं बैठे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी । साथ ही बदमाशों ने घर पर पत्थर भी फेंके । हालांकि, दीपा दुबे रिश्तेदारों की मदद से घर के अंदर सुरक्षित पहुंची । फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी घर के बाहर जमा होने लगे तो बदमाश मौके से फरार हो गए । इसके बाद मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई । सूचना मिलने पर देर रात सेक्टर-11 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दीपा दुबे का बयान दर्ज किया । जानलेवा हमले के बाद अध्यक्ष सदमे में हैं ।

 

वहीं, फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया । साथ ही वीडियोग्राफी के जरिए सबूत इकट्ठा किए। फोरेंसिक टीम को घर के पास से कारतूस के दो खोल मिले । देर रात तक पुलिस की टीम जांच में जुटी रही । बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस अब वारदात स्थल और आसपास की जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है ।

जानकारी के मुताबिक, दो बदमाश दीपा दुबे के घर के बाहर मैदान में पहले से घात लगाकर बैठे थे । जैसे ही वह घर के बाहर निकलीं उन पर फायरिंग शुरू कर दी । मामले में पुलिस ने देर रात कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा दीपा दुबे के बेटे साहिल दुबे ने आपसी रंजिश के चलते हमले की आशंका जतायी है । लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है ।

Load More In देश
Comments are closed.