Home खेल बीच खेल में ही इमोशनल हो गई चहल की पत्नी धनश्री, पति को देख छलके आंसू, देखें तस्वीरें

बीच खेल में ही इमोशनल हो गई चहल की पत्नी धनश्री, पति को देख छलके आंसू, देखें तस्वीरें

26 second read
0
16

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 10वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच को RCB ने 38 रनों के विशाल अंतर से जीत लिया है। बैंगलोर की टीम ने ऐसा पहली बार किया है कि आईपीएल के टूर्नामेंट के शुऱुआती तीन मैचों में जीत दर्ज की है। रविवार को खेले गये मैच में युजवेंद्र चहल ने भी अपने विकेट के सूखे को खत्म किय़ा। चहल ने 34 रन देकर दो विकेट अपने नाम किया। खास बात यह है कि चहल ने इस सीजन के तीसरे मैच में अपने विकेट का खाता खोला।

इस सीजन में अपना पहला विकेट लेने के साथ ही चहत तो खुशी से झूम उठे, लेकिन एक अतिरिक्त खुशी दर्शक दीर्घा में भी दिखी। आपको बता दें कि दर्शक दीर्घा में बैठी चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के आंखों से खुशी की धार गिरने लगी। इस सीजन में चहल को पहला विकेट लेने के लिए तीन मैचों का इंतजार करना पड़ा। खेले गये पिछले दो मैचों में वो कोई भी सफलता नहीं हांसिल कर पाये थे।

चहल ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 2 दमदार विकेट अपने नाम किया। सलामीं बल्लेबाज नीतीश राणा और मध्य क्रम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को पवेलियन भेजा। धनाश्री का इमोशनल विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैंसला किया। बल्लेबाजी करने उतरे कोहली और देवदत्त पदिक्कल जल्दी आउट हो गये।

कप्तान कोहली 5 और पदिक्कल 25 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गये। जबकि रजत पाटिदार ने भी कोई कमाल नहीं किया। पाटिदार खाता खोलते ही आउट हो गये। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने न सिर्फ शानदार बल्लेबाजी की बल्कि टीम को भी संभाला।

मैक्सवेल ने 49 गेंदो में 78 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौका और 3 छक्का निकला। जबकि बात करें एबी डिविलियर्स की तो उन्होने 34 गेंद में ही 76 रनों की पारी खेली, उनके बल्ले से भी 9 चौका और 3 लाजवाब छक्का देखने को मिला। बैंगलोर की टीम ने यह मुकाबला 38 रनों से अपने नाम कर लिया।

Load More In खेल
Comments are closed.