1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज, साइना नेहवाल के खिलाफ किया ट्वीट, पढ़ें

एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज, साइना नेहवाल के खिलाफ किया ट्वीट, पढ़ें

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल  के खिलाफ 'सेक्सिस्ट कॉमेंट' करने को लेकर आलोचना झेल रहे ऐक्टर सिद्धार्थ  के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बुधवार को हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने 'रंग दे बसंती' फेम ऐक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल  के खिलाफ ‘सेक्सिस्ट कॉमेंट’ करने को लेकर आलोचना झेल रहे ऐक्टर सिद्धार्थ  के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बुधवार को हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने ‘रंग दे बसंती’ फेम ऐक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

डिटेक्टिव डिपार्टमेंट के साइबर क्राइम शाखा के अडिशनल डीसीपी केवीएम प्रसाद ने बताया कि प्रेरणा नाम की एक महिला ने साइबर क्राइम शाखा में साइना नेहवाल पर किए गए ‘सेक्सिस्ट’ कॉमेंट को लेकर ऐक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के आधार पर सिद्धार्थ के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कराया गया है। मामले में जांच चल रही है। अडिशनल डीसीपी ने बताया कि सिद्धार्थ को नोटिस भेजा जाएगा।

मामला तूल पकड़ता देख सिद्धार्थ ने ट्विटर पर एक ओपन लेटर लिखकर साइना नेहवाल से माफी मांगी। ट्विटर पर शेयर किए गए ओपन लेटर में सिद्धार्थ ने लिखा था, ‘डियर साइना, कुछ दिनों पहले मैंने आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में आपके साथ एक अशिष्ट मजाक किया, जिसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। मैं जानता हूं कि मुझमें इससे कहीं अधिक ग्रेस है। जहां तक जोक का सवाल है…..अगर मैं इसे समझाने की कोशिश करूं तो पहली बात तो यह अच्छा नहीं था। उस जोक के लिए सॉरी।’

पंजाब  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   की सुरक्षा के चूक के मामले में सुप्रीम कोर्ट    बुधवार को फैसला सुनाया है। पंजाब में PM सुरक्षा में चूक का मामला में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। शीर्ष अदालत ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच के लिए समिति गठित करने के आदेश दिए हैं। पूर्व जस्टिस इंदू मल्होत्रा के नेतृत्व में समिति जांच करेगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...