1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बस्ती रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी कार, तीन की मौत

बस्ती रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी कार, तीन की मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। उत्तराखंड से बिहार के मोतीहारी जा रही एक कार सदर कोतवाली क्षेत्र के अमहट पुल पर पहुंचते ही अचानक अनियंत्रित हो गई और रे​लिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष हैं।

दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा कर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। नदी में गिरी कार को क्रेन के जरिए निकला गया है।

कार सवार उत्तराखंड से बिहार के मोतीहारी जा रहे रहे थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के अमहट पुल पर अचानक कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ती हुई नदी में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

बिहार के मोतिहारी निवासी मेनाज खातून और उनके दो बेटों फैज अहमद और इम्तियाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई। बिहार के सीटामढ़ी थाना बैरगनिया निवासी इकबाल और आमिर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएसपी रवीन्द्र सिंह ने ​बताया कि अमहट पुल से एक अनियंत्रित कार नदी में गिर गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों ने नदी में कूद कर किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों को भर्ती कराया गया है, जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। शवों को मोर्चरी में रखा गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...