Home खेल वनडे सीरीज से बाहर हुए कप्तान मॉर्गन, की थी यह बड़ी गलती, इस खिलाड़ी के कंधो पर टीम की जिम्मेदारी

वनडे सीरीज से बाहर हुए कप्तान मॉर्गन, की थी यह बड़ी गलती, इस खिलाड़ी के कंधो पर टीम की जिम्मेदारी

36 second read
1
8

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को तीन वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जायेगा। भारत की बात करें तो पहले मैच में शानदार 66 रनों की जीत के साथ सीरीज में 1-0 से आगे है। वही परेशानियों से जूझ रही इंग्लैंड की टीम की मश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहला मैच गंवाने के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन दूसरे वनडे मैच से पहले ही टीम से बाहर हो गये हैं। मर्गन की जगह विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर इंग्लिश टीम की कमान संभालेंगे।

आपको बता कि पहले वनडे मैच में कप्तान इयोन मॉर्गन फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गये थे। मॉर्गन को उंगलियों में चोट लगी थी। चोट इतनी गंभीर थी कि उनके उंगुलियों में टांके लगाने पड़े थे। बावजूद इसके उनको बल्लेबाजी करनी पड़ी। बल्लेबाजी करते हुए कप्तन मॉर्गन 22 रन बनाकर आउट हुए।

मॉर्गन दूसरे वनडे से एक दिन पहले गुरुवार को फील्डिंग ड्रिल में शामिल होने स्टेडियम में पहुंचे लेकिन तब उन्हें दिक्कत महसूस हुई और उन्होंने खुद को चयन के लिए अनुपलब्ध बताया। मॉर्गन की जगह पर 27 वर्षीय बल्लेबाज लिएम लिविंगस्टोन अपना वनडे डेब्यू करेंगे। जबकि चोटिल सैम बिलिंग्स की जगह पर डेविड मलान को भी मौका मिल सकता है।

वहीं भारतीय टीम की बात करें तो टेस्ट और टी-20 सीरीज अपने नाम करने के बाद टीम वनडे सीरीज को भी शुक्रवार को खेले गये मैच में अपने नाम कर सकती है। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी लय में हैं। शिखर धवन भी पहले वनडे मैच में शानदार 95 रनों की पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया था।

Load More In खेल
Comments are closed.