Home महोबा 500-500 के कई गड्डियां जलाकर इस युवक ने सेंके अपने हाथ, नहीं गिन पायेंगे आप

500-500 के कई गड्डियां जलाकर इस युवक ने सेंके अपने हाथ, नहीं गिन पायेंगे आप

2 second read
0
6

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

महोबा: महोबा  जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। दरअसल,  महोबा शहर कोतवाली इलाके में सब्जी मंडी परिसर के बाहर एक शख्स ठंड से बचने के लिए लाखों रुपए के नोट में आग जलाकर अपने आप को सेंक रहा था। युवक के इस हरकत के बारे में आस-पास के लोगो को जैसे ही पता लगा। वहां लोगो की भीड़ जमा हो गई।

इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग हैरत में आ गये। शख्स ने कूड़े के ढेर में 500-500 के नोटों के लाखों की नकदी, 2 एंड्राइड मोबाइल और सोने-चांदी के गहनों को आग में स्वाहा कर दिया।

आसपास के सफाई कर्मियों ने बताया कि युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त है। अक्सर मंडी वाले इलाके में बैठा मिलता है। लेकिन आपको बता दें कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर इतना पैसा उसके पास आया कहां से, जिसको उसने आग में स्वाहा कर दिया। कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी जला देने के बाद यह युवक हंसी के ठहाके लगा रहा था। लोगो ने बताया कि वह कहता कि मैं क्या करूं मुझे ठंड इतनी तेज लग रही थी कि मैं क्या करता। शीतलहर से बचने के लिए ही मैंने यह उपाय किया है।

इस सनसनी खेज मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर इतना पैसा इस युवक के पास कहां से आया? एक पागल कैसे लाखों रुपए या सोने-चांदी के गहने रखे हुए था। कहीं यह सब चोरी का माल तो नहीं है।

Load More In महोबा
Comments are closed.