1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर चला बुलडोजर, दिग्विजय सिंह को आ गया गुस्सा

कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर चला बुलडोजर, दिग्विजय सिंह को आ गया गुस्सा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थानीय प्रशासन ने कंप्यूटर बाबा पर कार्यवाही की है। प्रशासन ने बाबा के आश्रम का अतिक्रमण हटाया और कम्प्यूटर बाबा सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दे कि उन्होंने उपचुनाव में कांग्रेस का चुनाव प्रचार भी किया था।

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन पर एडीएम अजय देव शर्मा और अन्य एसडीएम तथा पुलिस अधिकारी की टीम इंदौर के जमुई हपसी में सुबह से ही कंप्यूटर बाबा के द्वारा किए गए अतिक्रमण हटाने में लगी है।

विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के खिलाफ कंप्यूटर बाबा प्रदेश की सभी 28 विधानसभाओं में लोकतंत्र बचाने की यात्रा लेकर पहुंचे थे। नामदेव दास त्यागी कंप्यूटर बाबा द्वारा शासकीय भूमि में दो एकड़ भूमि पर अनअधिकृत रूप से कब्जा किया गया है।

इसको लेकर एमपी के पूर्व सीएम रहे दिग्विजय सिंह ने इसे बदले की कार्यवाही बताया है। उन्होंने कहा कि इंदौर में बदले की भावना से कंप्यूटर बाबा का आश्रम व मंदिर बिना किसी नोटिस दिए तोड़ा जा रहा है. यह राजनैतिक प्रतिशोध की चरम सीमा है. मैं इसकी निंदा करता हूं।

कम्प्यूटर बाबा के अवैध अतिक्रमण को हटाने के बाद प्रशासन ने दावा किया है कि जिस ज़मीन पर अतिक्रमण हटाया है उसका मूल्य लगभग 80 करोड़ रुपये है और यहां एक गौशाला बनाने की योजना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...