Home bollywood ‘मस्तराम’ की इस बोल्ड एक्ट्रेस का टूटा दिल?, शादी से पहले ही शेयर किया ऐसा पोस्ट…

‘मस्तराम’ की इस बोल्ड एक्ट्रेस का टूटा दिल?, शादी से पहले ही शेयर किया ऐसा पोस्ट…

11 second read
0
23

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : वेब सीरीज मस्तराम में अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों का मन लुभाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने जहां एक तरफ उन्होंने अपनी शादी का ऐलान किया था । वहीं, दूसरी तरफ आज उनके ब्रेकअप की खबर आ गयी है । दरअसल, रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया कि उनके फैंस उनके ब्रेकअप होने की आशंका जता रहे हैं ।

रानी चटर्जी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो पोस्ट शेयर किए हैं । रानी ने लिखा, ‘अक्सर लोग हमारा दिल तोड़ देते हैं, खास कर वे लोग जिन पर हमें ज्यादा भरोसा होता है । फेक दोस्त, फेक रिश्ते, फेक लोग, फेक ।’ वहीं, दूसरी पोस्ट में रानी चटर्जी लिखती है, ‘ये तो आजकल का रिवाज है साहब कि जब लोगों का मन भर जाता है, तब बातों का सिलसिला भी खत्म हो जाता है ।’ अभिनेत्री के इसी पोस्ट से कवायद लगाई जा रही है कि रानी और उनके ब्वॅायफ्रैंड का ब्रेकअप हो गया है ।

बता दें कि रानी चटर्जी ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी । इस पोस्ट के जरिए उन्होंने मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था । साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘चलो आगे बढ़ते हैं और नई कहानी की शुरुआत करते हैं ।’ फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे थे ।

रानी चटर्जी ने मंदीप और अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था, ‘हां, यह एक लव-कम अरेंज मैरिज होगी । मैंने मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया है । हमारी फैमिली ने हमारा रिश्ता आधिकारिक कराया है । परिवार के कहने के बाद मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रिश्ते का ऐलान किया । ऐसा था कि मेरे कई दोस्त भी मेरे इस रिश्ते के बारे में नहीं जानते थे ।’

उन्होंने आगे बताया, ‘मैं अभी शादी की तारीख कंफर्म नहीं बता सकती, पर इस साल मैं शादी कर लूंगी । मंदीप और मैं कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हम शादी करेंगे । अभी तक अपने करीबियों को भी शादी के बारे में नहीं बताया है । सभी के लिए ये सरप्राइज होगा ।’ बात करें रानी चटर्जी के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में नज़र आएंगी । इस फिल्म में रानी बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी । गौरतलब है कि एक्ट्रेस रानी को वेब सीरीज मस्तराम से भोजपुरी इंडस्ट्री से बाहर पहचान मिली थी । जिसमें अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था ।

Load More In bollywood
Comments are closed.