Home मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

1 second read
0
4

बॉलीवुड एक्ट्रेस से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस के टिकट पर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन आज मंगलवार को वह सियासी सफर की नई शुरुआत करते हुए शिवसेना में शामिल हो गईं।

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद, मातोंडकर ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर कटाक्ष करते हुए उन्हें ‘unnecessary importance’  यानी अनावश्यक महत्व मिलने की बात कही।

इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के बाद मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के बाद भाजपा और सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच वाकयुद्ध तेज हो गया था।

उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से भाजपा के गोपाल शेट्टी के हाथों पराजित होने के लगभग पांच महीने बाद सितंबर 2019 में कांग्रेस छोड़ने वाले मातोंडक अपने आवास ‘मातोश्री’ में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गईं।

शिवसेना के सूत्रों ने कहा कि राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में नामांकन के लिए मातोंडकर का नाम हाल ही में राज्यपाल बी एस कोशियारी के पास भेजा गया था। शिवसेना में शामिल होने के बाद अपनी पहली टिप्पणी में, मातोंडकर ने कहा कि अभिनेता कंगना रनौत को ‘अनावश्यक महत्व’ दिया गया है।

मेरे द्वारा दिए गए पहले के साक्षात्कार एक बड़े साक्षात्कार का हिस्सा थे, लेकिन कंगना के बारे में अधिकांश प्रश्न पूछे गए थे। मुझे लगता है कि उन्हें अनुचित महत्व दिया गया है, और मैं उनके लिए कोई और महत्व देने के बारे में नहीं सोचती।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.