Home उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने इंदिरा हृदयेश पर टिप्पणी को लेकर जताया खेद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने इंदिरा हृदयेश पर टिप्पणी को लेकर जताया खेद

0 second read
0
5

देहरादून:  विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता डा इंदिरा हृदयेश के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को भारी पड़ गई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीती रात्रि ही घटना पर खेद जताया और व्यक्तिगत तौर पर इंदिरा हृदयेश से क्षमा भी मांगी। बुधवार को मामला और तूल पकड़ने पर बंशीधर भगत आगे आए। उन्होंने अपनी टिप्पणी पर खेद जताया। उधर, भगत की टिप्पणी को कांग्रेस ने मुद्दा बनाते हुए प्रदेशभर में प्रदर्शन कर उनके पुतले फूंके।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बीते मंगलवार भीमताल में आयोजित कार्यकर्त्‍ता सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष डा इंदिरा हृदयेश पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। इस कार्यक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से लेकर संगठन ने आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए भाजपा पर हमले तेज कर दिए। इंदिरा हृदयेश ने इस पर तीखी आपत्ति जताते हुए कहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी भगत की शिकायत करेंगी। बताया जा रहा है कि यह मामला पार्टी हाईकमान के संज्ञान में आ चुका है।

यही वजह है कि दिल्ली में मौजूद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीती देर रात्रि ट्वीट कर डैमेज कंट्रोल में देर नहीं की। बुधवार को दबाव बढ़ा तो भगत ने पहले ट्वीट और फिर वीडियो जारी कर सफाई दी और खेद भी जताया। एक बयान में उन्होंने कहा कि भीमताल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में एक शब्द से नेता प्रतिपक्ष आहत हुई हैं, ऐसी जानकारी उन्हें मिली है। उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी। यह उन्होंने सामान्य तौर पर कहा। वह और उनकी पार्टी महिलाओं के सम्मान के प्रति संकल्पित है। उनके शब्द से अगर नेता प्रतिपक्ष को कोई कष्ट पहुंचा, तो वह खेद प्रकट करते हुए अपने शब्द सम्मान सहित वापस लेते हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.