Home Breaking News बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर बड़ा हमला : कुछ पार्टियां परिवार बन गई है

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर बड़ा हमला : कुछ पार्टियां परिवार बन गई है

24 second read
0
5
BJP president JP Nadda's big attack on Congress: Some parties have become family

आज उत्तराखंड भाजपा, प्रदेश कार्यालय का भूमि पूजन एवं शिलान्यास समारोह था जिसे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया है। इस मौके पर उन्होंने ना सिर्फ पीएम मोदी जी जमकर तारीफ़ की बल्कि कांग्रेस समेत पूरी विपक्षी पार्टियों पर कई सवाल भी खड़े किए है।

आज उन्होंने इस मौके पर कहा, कार्यालय हमारे काम को स्थायित्व देते हुए एक वातावरण तथा एक विचार भी देता है। मुझे खुशी है कि भव्य कार्यालय बहुत बड़ी योजना लेकर आने वाले 50 सालों तक बहुत ही उपयुक्त बनेगा।

उन्होंने कहा कि हम विद्यार्थी काल में कहते थे कि पांच ‘क’ होने चाहिए। सबसे पहले कार्यकर्ता, फिर उसके साथ कार्यक्रम, सबकुछ चलाने के लिए कोष, उसके बाद कार्यकारणी और इन सबको करने के लिए उत्तम कार्यालय होना चाहिए। मुझे खुशी है कि आपने इस काम को आगे बढ़ाया है, इसके लिए मैं आपको साधुवाद देता हूँ।

उन्होंने कहा, अगर कार्यालय किसी नेता के घर से चलता है तो संगठन-पार्टी व्यक्ति की हो जाती है। आपने देखा होगा कि अन्य पार्टियां परिवार की पार्टी बन गई हैं, जबकि हमारे यहां पार्टी ही परिवार बन गया है। 18 करोड़ की सदस्य संख्या वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी आज एक परिवार के रूप में खड़ी है।

बता दे, जेपी नड्डा ने बिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि पहले चुनावों में भाषणों में जातिवाद, लड़ाई-झगड़े को बढ़ावा देने और समाज को तोड़ने के प्रयास होते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद अब जनता को अपने काम का रिपोर्ट कार्ड दिखाना होता है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.