1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बिहार : बाइक सवार बदमाशों ने किया आधी रात को डॉक्टर के घर पर हमला, चाचा-भतीजे की मौत

बिहार : बाइक सवार बदमाशों ने किया आधी रात को डॉक्टर के घर पर हमला, चाचा-भतीजे की मौत

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बिहार के सूबे में एकबार फिर नीतीश सरकार के आने के बाद भी बदमाशों के हौसले पस्त नहीं हो रहे है, जिसे लेकर विपक्षी पार्टियां जमकर नीतीश सरकार पर हमला कर रहे है। वहीं सरकार है की बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकामयाब है। जिसका ताजा उदाहरण बिहार के मोतिहारी जिले में देखने को मिला। जहां बाइक सवार बदमाशों ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला मोतिहारी के घोड़ासहन थाना के ललुआ का है।

परिजनों के मुताबिक, ललुआ गांव में चिकित्सा विभाग से सेवानिवृत्त डॉ. तारकेश्वर राय के पुत्र अमित कुमार और भाई गामा अपने घर पर सो रहे थे। जिस दौरान आधी रात बाइक सवार बदमाशों ने घर पर धावा बोल दिया और दोनों चाचा-भतीजे पर गोलियां बरसा दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जमीनी विवाद का लग रहा है। जिसके बाद पुलिस इस मामले को जमीनी विवाद के चलते हत्या की आशंका जता रही है। मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...