1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. बिहार : पहले ही दिन हुआ शिक्षा मंत्री का इस्तीफा तो बोले तेजस्वी ! असली गुनहगार तो सीएम है

बिहार : पहले ही दिन हुआ शिक्षा मंत्री का इस्तीफा तो बोले तेजस्वी ! असली गुनहगार तो सीएम है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद भी सियासी रस्साकशी कम नहीं हो रही है। दरअसल भ्रष्टाचार के आरोप झेल रहे नए शिक्षामंत्री मेवालाल चौधरी ने पहले ही दिन इस्तीफा दे दिया है। मेवालाल चौधरी को शिक्षामंत्री बनाए जाते ही नीतीश कुमार की नई सरकार पर सवाल उठने लगे थे।

मेवालाल पर भागलपुर कृषि विश्वविद्यालय का कुलपति रहते हुए सहायक प्रोफेसर और कनिष्ठ वैज्ञानिक के पदों पर नियुक्तियों में हुए भ्रष्टाचार और अनियमितताओं से जुड़े आरोप लगे हैं। उनके इस्तीफे के बाद अब विपक्ष नई सरकार पर हमलावर हो गया है।

आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सीएम पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने लिखा, मुख्यमंत्री जी, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें।

महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी और अभी तो 19 लाख नौकरी,संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे। जय बिहार,जय हिन्द।

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैंने कहा था ना आप थक चुके हैं, इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है. जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया. थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया, घंटे बाद इस्तीफ़े का नाटक रचाया।

आगे उन्होंने लिखा कि असली गुनाहगार आप हैं। आपने मंत्री क्यों बनाया ?? आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...