1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मैं खुद किसान का बेटा हूं और भलीभांति जानता हूं कि कोई भी किसान ऐसा नहीं कर सकता : रवि किशन

मैं खुद किसान का बेटा हूं और भलीभांति जानता हूं कि कोई भी किसान ऐसा नहीं कर सकता : रवि किशन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
जौनपुर: तीनों कृषि कानून को लेकर किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे है, लेकिन 26 जनवरी को हुए उनके प्रदर्शन ने पूरे देश को ठेस पहुंचाया। जिसे लेकर केंद्र और राज्य सरकार दोनों कड़े कदम उठा रहें है। वहीं 26 जनवरी को दिल्ली में हुए हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को जमकर फटकार लगाया था। बता दें कि इन सभी खबरों के बीच अब दिल्ली के कई सीमावर्ती बॉर्डेरों को खाली कराया जा रहा है। इसी बीच गोरखपुर सांसद रवि किसान का बड़ा बयान सामने आया है।

दरअसल, रवि किशन भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के लिए जौनपुर आए हैं। इसी दौरान मीडिया से बातचीत के वक्त गोरखपुर के सांसद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने शांतिपूर्ण तरीके से ट्रैक्टर रैली की इजाजत दी थी, लेकिन इसे दरकिनार कर लालकिले तक पहुंचना और सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की पिटाई करना बेहद दुखद है।

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि महिला पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्शा गया। तिरंगे का अपमान किया गया। मैं खुद किसान का बेटा हूं और भलीभांति जानता हूं कि कोई भी किसान ऐसा नहीं कर सकता। इस पूरी घटना में राष्ट्रद्रोही तत्व शामिल रहे हैं।

भाजपा नेता ने इस आंदोलन की कड़ी निंदा की है और यहां तक कि इसे देशद्रोही की साजिश बता दिया। उन्होंने कहा कि ये देश विरोधियों की साजिश है जो किसानों की आड़ में आकर उपद्रव मचा रहे हैं।

गोरखपुर से भजपा सांसद ने कहा कि यह कांग्रेस का समय नहीं है। यह मोदी और योगी की सरकार है। देश की आन, बान शान तिरंगे के सम्मान को जो भी ठेस पहुंचाएगा, उसे किसी भी हाल में माफी नहीं मिलेगी। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। मेरा सरकार से अनुरोध है कि वह इन लोगों को ऐसी सजा दें ताकि फिर कोई इसी जुर्रत न कर सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...