Home सियासत पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले चौथे चरण की शुरुआत करेंगे शाह, टीएमसी में मची खलबली

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले चौथे चरण की शुरुआत करेंगे शाह, टीएमसी में मची खलबली

0 second read
0
4

रिपोर्ट – पल्लवी त्रिपाठी

बंगाल : पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लगी हुई हैं । इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को कूचबिहार से भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ के चौथे चरण की शुरुआत करेंगे । साथ ही गृह मंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे । बता दें कि इस संबंध में भाजपा ने बयान जारी कर जानकारी दी है । पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि शाह ठाकुरबाड़ी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे । इससे पहले गृह मंत्री असम पहुंचे और यहां उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि दी ।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शाम को कोलकाता में साइंस सिटी सभागार भी जाएंगे, जहां वे पार्टी के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की बैठक को संबोधित करेंगे । गौरतलब है कि इससे पहले भी शाह पश्चिम बंगाल दौरा करने वाले थे । हालांकि. दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा की वजह से दौरा स्थगित कर दिया गया था।

मालूम हो कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल की सभी 294 विधानसभा सीटों तक पहुंचने के लिए पांच चरणों में ‘परिवर्तन यात्रा’ निकालने की योजना बनाई है। बीते मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दो ‘परिवर्तनन यात्रा’ को हरी झंडी दिखाई थी । जिनमें एक तारापीठ मंदिर के चिल्लर मठ से और दूसरी झारग्राम के लालगढ़ साजिब संघ मैदान से ।

आपको बता दें कि शाह के इस रैली से टीएमसी में खलबली मच गई है, जिसे लेकर टीएमसी भी अब अपने ‘बी’ प्लान की योजना बना रही है। अब देखना यह है कि शाह की यह परिवर्तन रैली, कितना परिवर्तन ला पाती है।

Load More In सियासत
Comments are closed.