Home उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 लाख की शराब जब्त…

पंचायत चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 लाख की शराब जब्त…

1 second read
0
15

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव होने वाला हैं । इसी बीच संभल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । दरअसल, पुलिस ने 40 लाख की अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है । इसके अलावा पुलिस ने मौके से एक ट्रक और एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है । पंचायत चुनाव से पहले पुलिस की इस कार्रवाई को बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि पंचायत चुनाव नजदीक आ रहा हैं और ऐसे में अवैध शराब की खपत काफी होती है । जनपद संभल की बहजोई पुलिस को ऐसी ही अवैध शराब की बड़ी खेप खपाने की मुखबिर से सूचना मिली थी । जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ लिया ।

 

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने मामले को लेकर जानकारी दी । उन्होंने बताया कि पकड़े गए ट्रक में 510 हरियाणा मार्का की शराब बरामद की गई है । जिसकी कीमत 40 लाख रुपए बतायी जा रही है । इसके अलावा गिरफ्तार आरोपी सुदेश उर्फ रोहित के पास से एक अवैध तमंचा और 20 लाख की कीमत का एक ट्रक भी बरामद किया गया है । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के 2 साथी अभी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं । वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों के खेमें में हड़कंप मचा हुआ है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.