1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले मार्कस स्टोइनिस बोले – अच्छा खेले तो जरूर जीतेंगे

हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले मार्कस स्टोइनिस बोले – अच्छा खेले तो जरूर जीतेंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हैदराबाद और दिल्ली के बीच आज दूसरा क्वालीफ़ायर खेला जाना है। दिल्ली पहला क्वालीफ़ायर हारकर यहां आई है। पहले क्वालीफ़ायर में मुंबई ने दिल्ली को 57 रनों से हराकर फाइनल में एंट्री की थी। दूसरा क्वालीफायर मुकाबला अबू धाबी में आज खेला जाएगा।

हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने कहा हैदराबाद अच्छी टीम है, परन्तु हम अच्छा खेले तो हम ही जीतेंगे। उन्होंने कहा – ” हैदराबाद एक अच्छी टीम है और इस सीजन में अच्छी फॉर्म में दिख रही है। उनकी टीम में अच्छे बल्लेबाज़ों के साथ साथ खतरनाक गेंदबाज भी हैं। वहीं उनके कई खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में भी चल रहे हैं। ऐसे में अबू धाबी में कांटे का मुकाबला हो सकता है। ”

सनराइज़र्स हैदराबाद पर स्टोइनिस बोले – ” राशिद खान एक बेहतरीन गेंदबाज़ हैं, ये सबको पता है। टॉप आर्डर में सनराइज़र्स के पास वॉर्नर जैसा बल्लेबाज़ है। इसके साथ में टीम में केन विलियमसन भी हैं। हैदराबाद इसीलिए एक खतरनाक टीम है। लेकिन हम लोग अगर अच्छी क्रिकेट खेलते हैं तो ज़रूर जीतेंगे। ”

आपको बता दें कि दिल्ली पिछले कुछ मुकाबलों में बेहद ख़राब प्रदर्शन कर रही है। न तो दिल्ली के गेंदबाज़ अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं और न ही बल्लेबाज़ी में कुछ ख़ास देखने को मिला है। दिल्ली इस साल आईपीएल में अपने दोनों ही मुकाबले हैदराबाद से हारी है। दिल्ली के लिए ये भी एक सोचने का विषय होगा। जो टीम जीतेगी फाइनल में प्रवेश कर जाएगी और फाइनल 10 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...