Home Breaking News राहुल गांधी का पीएम पर शायराना तंज, कहा- तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर आंकड़े झूठे हैं

राहुल गांधी का पीएम पर शायराना तंज, कहा- तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर आंकड़े झूठे हैं

4 second read
0
13

बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान को लेकर सभी पार्टियों जोर शोर से काम कर रही है। सभी दल प्रचार अभियान में जोरशोर से लग गए हैं। इस दौरान शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रचार अभियान में उतर जाएंगें।

चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर शायराना अंदाज में निशाना साधा है और कोरोना-बेरोजगारी के आंकड़ों को झूठा करार दिया है।

शायदी अंदाज में राहुल ने कहा, “तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।” इसके आगे उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “कोरोना हो या बेरोजगारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूंगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं।”

गौरतलब है कि महागठबंधन के चुनावी प्रचार में और तेजी लाने के लिए आज के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी की इस चुनाव में होने वाली ये पहली सभा है।
कांग्रेस यहां 70 सीटों पर मैदान में है और आरजेडी के साथ महागठबंधन की दूसरी बड़ी पार्टी है। शुक्रवार को राहुल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ साझा रैली करेंगे।

आप को बता दे कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बिहार में तीन सभाओं के साथ चुनावी आगाज करेंगे। प्रधानमंत्री की पहली सभा सासाराम में होगी, दूसरी सभा गया में होगी और तीसरी सभा भागलपुर में होनी है। प्रधानमंत्री की दो सभा में सासाराम और भागलपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ होंगें।

Load More In Breaking News
Comments are closed.