Home मनोरंजन Baby Boy: पटौदी खानदान में फिर गूंजी किलकारियां, बॉलीवुड स्टार्स ने दी जमकर बधाई

Baby Boy: पटौदी खानदान में फिर गूंजी किलकारियां, बॉलीवुड स्टार्स ने दी जमकर बधाई

21 second read
0
7

नई दिल्ली: अभिनेता करीना कपूर और सैफ अली खान ने रविवार को एक बच्चे का स्वागत किया। मिली जानकारी के अनुसार ने एक बयान में कहा कि बेबी और मां दोनों सुरक्षित हैं और स्वस्थ हैं। तांडव एक्टर ने एक बयान में कहा, “हमें एक और बच्चे का आशीर्वाद मिला है। माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं। हमारे शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” करीना को रविवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनके बच्चे का जन्म सुबह 9 बजे के आसपास हुआ था, उनके पिता, अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा । “उसने सुबह 9 बजे के आसपास एक बच्चे को जन्म दिया है।

करीना कपूर की बहन करिश्मा ने एक फेक फोटो और एक नोट शेयर करके सोशल मीडिया पर फिर से मासी बनने की ख़ुशी जाहिर की, जिसमें लिखा था: “वह मेरी बहन है जब वह एक नवजात शिशु थी और अब वह एक बार फिर से मामा है! और मैं फिर से मासी हूँ , इसलिए उत्साहित हैं।


नए माता-पिता को एक्ट्रेस नेहा धूपिया, दिया मिर्जा, नीतू कपूर, अमृता अरोड़ा और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​जैसे कई सेलेब्स से सोशल मीडिया पर बधाई संदेश मिले। साथ ही ये जानकारी मिलते ही फैंस भी करीना को जमकर बधाई दे रही है।

करीना कपूर ने आमिर खान की सह-अभिनीत अपनी अगली फिल्म लाला सिंह चड्ढा पर काम किया, जबकि वह गर्भवती थीं। उन्होंने व्हाट वीमेन वांट के कुछ एपिसोड भी टेप किए, रेडियो शो वह होस्ट करती हैं। करीना को आखिरी बार इरफान खान की अंतिम फिल्म अंगरेजी मीडियम में देखा गया था और इससे पहले, गुड न्यूवेज़। हॉलीवुड के क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाला सिंह चड्ढा, जिसमें विजय सेतुपति भी हैं और इस दिसंबर में रिलीज़ होने की उम्मीद है। करीना के लाइनअप में करण जौहर की तख्त भी शामिल है, जिसका फिल्मांकन अभी तक शुरू नहीं हुआ है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.