1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आयुष्मान की फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office पर कर रही है धमाकेदार कमाई

आयुष्मान की फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office पर कर रही है धमाकेदार कमाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देने वाले आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हो गई है। ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

आर्टिकल 377 पर आधारित इस फिल्म को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ भी मिल चुकी है। फिल्म की कहानी में इतनी जबरदस्त है कि लोगों को ये पसंद आ रही है और यहीं कारण है कि दूसरे दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है।

https://www.instagram.com/p/B7iLGvQBuyD/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पहले दिन जहां 9.55 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की वहीं दूसरे दिन यानि शुक्रवार को भी फिल्म का जादू बरकारार रहा। आयुष्मान की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 11.05 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की अब तक की कुल कमाई करीब 20.63 करोड़ हो गई है।

ये फिल्म लगभग 50 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। इसी के साथ ये 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है। फिल्म के बजट और दर्शकों के बीच इसके क्रेज को देखते हुए माना जा रहा है कि दूसरे हफ्ते तक ये फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है, अभी रविवार का दिन भी बाकी है, इस दिन फिल्म को सबसे ज्यादा दर्शक मिलेंगे।

https://www.instagram.com/tv/B7iNn4CBo9B/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की बात करें तो हितेश केवल्या इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म में आयुष्मान, जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता, सुनीता रजवार, मानवी गागरू और पंखुड़ी अवस्थी हैं,ये फिल्म गे रिलेशनशिप पर आधारित है। फिल्म में जितेंद्र और आयुष्मान को रोमांस करते और प्यार के लिए दुनिया से लड़ते देखा जाएगा।

https://www.instagram.com/p/B8sl2rBneuW/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में कॉमेडी के जरिए बेहद गंभीर मुद्दे को पेश किया है। बॉलीवुड में पहले भी गे रिलेशनशिप पर बात हुई है लेकिन हमेशा इसे मजाक के तौर पर ही लिया गया है लेकिन ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ इस पर गंभीरता से बात करती है।

फिल्म में गे रिलेशनशिप को किसी भी नॉर्मल रिश्ते के तौर पर देखने पर जोर दिया गया है। आनंद एल राय की इस फिल्म के कॉन्सेप्ट और कहानी पेश करने का तरीका लोगों को बहुत पसंद आया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...