Home भदोही बाहुबली विधायक पुत्र की बढ़ी मुसीबत, अब फरार होना पड़ेगा भारी, कोर्ट ने जारी किया ये आदेश…

बाहुबली विधायक पुत्र की बढ़ी मुसीबत, अब फरार होना पड़ेगा भारी, कोर्ट ने जारी किया ये आदेश…

0 second read
0
5

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
भदोही: भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की का आदेश दिया है। उनके एक रिश्तेदार ने उन पर मकान और अन्य प्रॉपर्टी कब्जा करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था। विधायक का बेटा विष्णु मिश्रा लगातार फरार चल रहा है विवेचक की अर्जी पर कोर्ट ने कुर्की का आदेश दिया है।

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर मकान और अन्य प्रॉपर्टी पर कब्जा करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में विधायक वर्तमान में जेल में बंद है और उनकी पत्नी जमानत पर हैं, विधायक का बेटा विष्णु मिश्रा इस मामले में लगातार फरार चल रहा है जिसको लेकर विवेचक ने कोर्ट में कुर्की की अर्जी दी थी।

इस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने कुर्की का आदेश दिया है। कोर्ट ने विष्णु मिश्रा की चल अचल संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया है। इस बाबत विष्णु मिश्रा की बहन जो पेशे से अधिवक्ता है। वह आज गोपीगंज कोतवाली पहुंची और उन्होंने कहा कि उनके भाई विष्णु मिश्रा के पास कोई संपत्ति नहीं है जिसको लेकर वह विवेचक को जानकारी देने कोतवाली में आई है।

विवेचक प्रभारी निरीक्षक केके सिंह की ओर से कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया गया कि अभियुक्त विष्णु मिश्र की गिरफ्तारी के लिए काफी प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं मिला। कोर्ट की ओर से गैर जमानती वारंट जारी होने पर कई स्थानों पर दबिश दी गई। उसकी तरफ से कोर्ट में समर्पण की कोई संभावना भी नहीं है।

Load More In भदोही
Comments are closed.