1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. दूल्हे ने जैसे ही कहा ‘कबूल है’, खुशी से उछली दुल्हन, शौहर को किया Kiss, दुल्हन का किस हुए वायरल

दूल्हे ने जैसे ही कहा ‘कबूल है’, खुशी से उछली दुल्हन, शौहर को किया Kiss, दुल्हन का किस हुए वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के इस भीषण दौर में भी एक ओर जहां लोग संक्रमण की चपेट में आ रहें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लोग शादी करने से बाज नहीं आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर शादी का एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। इस वीडियो में दुल्हन की खुशी छिपाए नहीं छिप रही और लोग हैरान हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई देता है कि दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं. शादी की रस्में चल रही हैं। जैसे ही दूल्हा ‘कुबूल है’ बोलता है, दुल्हन खुशी के मारे उछल पड़ती है और डांस करने लगती है। लोग ये देखकर हंसने लगते हैं. यही नहीं, वो दूल्हे को सबसे सामने किस कर लेती है। आपको बता दें कि वीडियो को romantic_cute_prince प्रोफाइल से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन लिखा, Happiest wife.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by |~|@m€€[) (@romantic_cute_prince)

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। लाइक्स और कमेंट्स की तो मानों बाढ़ ही आ गई है। खबर लिखे जाने तक इसे 32 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बात करें देश में कोरोना की तो पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2 लाख से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं, कोरोना से 3,842 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। देश में एक्टिव मरीजों की संख्या की बात करें तो ये आंकड़ा 25 लाख से कम है।

देश में 26 मई तक कुल 33,69,69,352 सैंपल का परीक्षण किया गया है। इसी के साथ कल कुल 21,57,857 सैंपल का परीक्षण किया गया है। भारत में कोरोना मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर यानी रिकवरी रेट में बढ़त देखी गई है। देश में फिलहाल रिकवरी दर 89 फीसदी से अधिक है। बात करें कोविड मृत्यु दर की तो ये 1.14 प्रतिशत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads