1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पाकिस्तान की एक और बड़ी साजिश हुई नाकाम, BSF ने मार गिराया तस्कर, बरामद हुआ 135 करोड़ रूपये…

पाकिस्तान की एक और बड़ी साजिश हुई नाकाम, BSF ने मार गिराया तस्कर, बरामद हुआ 135 करोड़ रूपये…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : भारतीय सीमा पर पाकिस्तान लगातार अपने नापाक साजिशों को अंजाम देने की कोशिश कर रहा है, जिसे भारतीय जवान नाकाम कर रहे है। आपको बता दें कि एक बार फिर भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की एक और बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के एक तस्कर को मार गिराया है।

आपको बता दें कि बीएसएफ ने स्मगलर के पास से 135 करोड़ रुपये की हीरोइन बरामद की है। बुधवार तड़के जम्मू के कठुआ के हीरानगर सेक्टर में बीएसएफ ने पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश को नाकाम किया।

जम्मू में बीएसएफ की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि बुधवार से सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान के एक बड़ी तस्करी की कोशिश को नाकाम किया और न केवल पाकिस्तान के एक तस्कर को मार गिराया बल्कि 27 किलो हीरोइन भी बरामद की।

बीएसएफ का बयान

बीएसएफ ने कहा कि बुधवार तक के सीमा पर तैनात जवानों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हलचल देखी। पाकिस्तान की तरफ से आए यह स्मगलर जैसे ही भारतीय सीमा में घुसे भारतीय जवानों ने उन्हें चेतावनी दी और उसके बाद उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

इस फायरिंग के बाद जब बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर भी तारबंदी के आसपास के इलाके को खंगाला तो वह हीरोइन के 27 पैकेट बीएसएफ के जवानों को मिले।

बता दें कि बीएसएफ की ओर से बरामद की गई इस हीरोइन की खेप की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 135 करोड़ है। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान का चेहरा एक बार फिर बेनकाब हो गया है जिसके जरिए भारत में तरह तरह का मादक पदार्थ भेजता है। फिलहाल बरामद की गई सामान से आतंकी कनेक्शन का भी इनकार नहीं किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads