1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. एमटक के छात्रा ने फंदे से लटकर दी अपनी जान, जांच में जुटी है पुलिस…

एमटक के छात्रा ने फंदे से लटकर दी अपनी जान, जांच में जुटी है पुलिस…

उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक छात्रा ने फंदे से लटकर कर आत्महत्या कर ली। जब सुबह उसका परिवार उसके कमरे में आया तो फंदे से लटका देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

नैनीताल: उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक छात्रा ने फंदे से लटकर कर आत्महत्या कर ली। जब सुबह उसका परिवार उसके कमरे में आया तो फंदे से लटका देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

दरअसल ये पूरा मामला उत्तराखंड के पंतनगर निवासी 22 वर्षीय विकास कुमार पुत्र प्रमोद कुमार का है जो एमटक का छात्रा है। बुधवार रात खाना खाकर जब सभी स्वजन अपने अपने कमरों में सोने चले गए थे, तभी विकास देर रात तक पढ़ाई कर रहा था। बताया जा रहा है के अज्ञात कारणों के चलते फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली, और सबुह जब उसका परिवार उसके कमरे में आया तो वो लटका मिला।

यह देख स्वजनों में कोहराम मच गया, और जब शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और उन सब ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  बाद में इस बात की सूचना उन्होने पुलिस को दी, जिसके चलते पुलिस ने जानकारी लेनी शुरू कर दी, और साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...