Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन बॉलीवुड से हुए बेदखल, रोड़ की सड़को पर घूमते आए नजर

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड से हुए बेदखल, रोड़ की सड़को पर घूमते आए नजर

21 second read
0
12

नई दिल्ली:  एक्टर  अमिताभ बच्चन,  इस समय मुंबई में अजय देवगन के साथ अपनी फिल्म मईडे की शूटिंग कर रहे हैं, वही एक्टर ने शूंटिग के दौरान सेट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आप देख सकते है की अमिताभ रोड़ पर घूमते नजर आ रहा है । सोमवार दोपहर को,  एक्टर ने फिल्म के स्थान से  तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका लुक काबिले तारीफ है  शूटिंग की लोकेशन देखकर अमिताभ को अपनी दीवार के उन दृश्यों की याद आ गयी, जो इसी लोकेशन पर शूट किये गये थे।

बिग बी ने तस्वीरें पोस्ट करके दीवार से मे-डे तक के सफ़र को याद किया। इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया, जिसमें मे-डे की शूटिंग लोकेशन और दीवार की शूटिंग लोकेशन दिखायी गयी हैं इन तस्वीरों के साथ अमिताभ ने लिखा- दीवार 1975…मे-डे 2021… अतीत में देख रहा हूं…वही कॉरीडोर… वही लोकेशन… मैंने अपनी कई फ़िल्मों की शूटिंग यहां की…लेकिन आज इसकी याद आयी।

बिग बी ने बाद में एक पिक्चर एक और शेयर किया, जिसमें देवर के दृश्य और मेयडे के सेट से हाल ही में क्लिक किया गया और उन्होंने लिखा: “देवर 1975 .. मई 2021 … समय में पीछे मुड़कर देखना … वही गलियारा, वही लोकेशन … मेरी कई फिल्मों में से कई फिल्मों की शूटिंग यहां हुई लेकिन आज यह सामने आई। ”

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का लुक और अंदाज अलग नजर आ रहा है। फैंस इस तस्वीर को देखकर कमेंट और शेयर कर रहे है।

इस फिल्म में अजय एक पायलट की भूमिका में हैं। अमिताभ बच्चन और अजय देवगन लगभग 7 वर्षों के बाद दोबारा एक साथ काम कर रहे हैं।

इससे पहले दोनों ने 2013 में फिल्म ‘सत्याग्रह’ में काम किया था। इससे पहले 2016 में फिल्म ‘शिवाय’ का निर्देशन अजय ने किया था। अब इस फिल्म से दोबारा निर्देशन में कदम रख रहे हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.