1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Watch Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जोधपुर में जंगल सफारी का आनंद लेते हुए देखें वीडियो तस्वीरें वायरल

Watch Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जोधपुर में जंगल सफारी का आनंद लेते हुए देखें वीडियो तस्वीरें वायरल

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Enjoying Jungle Safari In Jodhpur Watch Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जोधपुर में जंगल सफारी का आनंद लेते हुए देखें वीडियो तस्वीरें वायरल

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने अपना 39वां जन्मदिन गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ सेलिब्रेट किया। इस बार वे दोनों राजस्थान के जोधपुर पहुंच गए। जहां उन्होंने एकांत में बर्थडे मनाया। इस दौरान वे राजस्थान के पाली जिले में जवाई बांध के पास एक खूबसूरत रिसॉर्ट में स्पॉट किये गए। इसके बाद बुधवार दोपहर रणवीर और आलिया जोधपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गए। इस बीच जोधपुर एयरपोर्ट पर रणबीर फैन्स की भीड़ से आलिया को बचाते नजर आए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया का जोधपुर एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर और आलिया जोधपुर एयरपोर्ट में दाखिल होते नजर आ रहे हैं। इस बीच फैन्स और जर्नलिस्ट की भीड़ रणबीर और आलिया की तरफ आती है तो रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोटेक्ट करते नजर आते हैं। देखें, वीडियो:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

बता दें कि इससे पहले आलिया ने रणबीर कपूर के बर्थडे पर सोशल मीडिया में एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों एक झील के किनारे बैठे दिखाई दे रहे थे। आलिया ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘हैपी बर्थडे माय लाइफ।’ आलिया की इस तस्वीर को लाखों फैन्स के साथ शाहीन भट्ट, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, अनुष्का शर्मा और मनीष मल्होत्रा जैसे कई सिलेब्रिटीज ने लाइक किया है।

 

खबरों की मानें तो जन्मदिन समारोह के अलावा, रणबीर और आलिया अपनी बहुप्रतीक्षित शादी के लिए एक आदर्श विवाह स्थल की तलाश कर रहे हैं, इसलिए वे जोधपुर टूर पर गये थे। अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार नजर आने वाले हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा जहां आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘RRR’, ‘डार्लिंग’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर ‘शमशेरा’, ‘ऐनिमल’ और लव रंजन की एक रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...