Home मनोरंजन कौन करता है अक्षय के बिलों का भुगतान, ट्वीट कर खुद साझा की पूरी जानकारी

कौन करता है अक्षय के बिलों का भुगतान, ट्वीट कर खुद साझा की पूरी जानकारी

28 second read
0
8

अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को उनके 55 वें जन्मदिन पर अपने अंदाज में शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गुरुवार को जन्मदिन के लड़के के साथ एक थकाऊ तस्वीर साझा की। यह तस्वीर 2019 की फिल्म हाउसफुल 4 के सेट से बीटीएस होती है , जिसमें अक्षय ने राजकुमार बाला की भूमिका निभाई थी, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म का समर्थन किया था। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में हास्य की एक खुराक जोड़ते हुए लिखा, “उस आदमी को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो सचमुच मेरे बिलों का भुगतान करता है, सबसे अच्छा निर्माता जो एक और भी बेहतर दोस्त के लिए पूछ सकता है। साजिद नाडियाडवाला, आप स्वास्थ्य, धन और प्रचुरता की कामना करते हैं। ख़ुशी।”

अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला की दोस्ती एक दशक से अधिक पुरानी है और दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं, जो कि 1993 की वक़्त हमरा है से 2019 में हाउसफुल 4 से शुरू हुई थी। साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार अभिनीत कई परियोजनाओं का समर्थन किया है। जिनमें से कुछ में हेय बेबी, मुजसे शादि करोगी और हाउसफुल सीरीज में कुछ नाम शामिल हैं। उनकी अगली सहयोगी परियोजना बच्चन पांडे है ।

2021 में अक्षय कुमार का सुपर बिजी शेड्यूल है। अभिनेता ने हाल ही में सारा अली खान और धनुष के साथ अत्रंगी रे के लिए शूटिंग की । वह बेल बॉटम में भी नजर आएंगे । वह पृथ्वीराज में भी अभिनय करेंगे , जो पृथ्वीराज चौहान की एक बायोपिक है। रोया शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड में अक्षय कुमार की भूमिका वाली सोर्यवंशी के इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

अभिनेता ने पिछले साल दो नई परियोजनाओं की घोषणा की – रक्षा बंधन और राम सेतु । उन्हें आखिरी बार हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी में देखा गया था , जिसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.