Home सियासत पंचायत चुनाव से पहले अखिलेश का बड़ा दाव, पढ़े पूरी खबर

पंचायत चुनाव से पहले अखिलेश का बड़ा दाव, पढ़े पूरी खबर

7 second read
0
10

इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश बाद उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेजी से शुरू हो गई है। सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। वहीं प्रशासन भी तैयारियों में जोर-शोर से जुटा हुआ है। वोटर लिस्ट और आरक्षण सूची जारी हो चुकी है जिसके बाद अब लोगों को चुनाव की तारीखों के ऐलान का बेसब्री से इंतजार है।

उत्तर प्रदेश में बोर्ड परीक्षा से पहले पंचायत चुनाव कराने का काम पूरा करा लिया जाएगा। आपको बता दें कि बोर्ड परीक्षा 24 अप्रैल से होने वाले हैं। इन सब के बीच आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी और योगी सरकार पर जमकर हाला बोला है।

अखिलेश ने एमएसपी, किसानों के मुद्दे, बेरोजगारी की समस्‍या और महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर तंज कसते हुए कहा कि जनता भी कह रही है अबकी बार है सबक सिखाना। अखिलेश ने ट्वीट करके लिखा न एमएसपी दिलवाना, न किसानों की आय व गन्ने का दाम बढ़ाना, न बेरोज़गारों को काम दिलाना, न नारी का मान बचाना, न बेइंसाफ़ी को ख़त्म करना… अच्छा नहीं है बस आना, झूठे सपने दिखाना, बहलाना, बहकाना और बस चले जाना… जनता भी कह रही है अबकी बार है सबक़ सिखाना।

अखिलेश यादव उन नेताओं में से है जो बीजेपी और योगी सरकार पर लगातार हमला बोलते रहते है। आप को बता दे कि इससे पहले अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि भाजपा के राज में बस यही है अफ़साना… न विकास, न गंगा, न जमुना साफ़ करवाना… झूठे मुक़दमे, गिरफ़्तारी, ठोंकना, कार पलटाना!

Load More In सियासत
Comments are closed.