Home मीडिया जगत आगरा के वरिष्ठ पत्रकार बिजेंद्र पटेल का हुआ कोरोना से निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

आगरा के वरिष्ठ पत्रकार बिजेंद्र पटेल का हुआ कोरोना से निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

0 second read
0
79

आगरा : देश में जारी कोरोना का कोहराम लगातार बढ़ता जा रहा है। तमाम लोग इसकी चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं और कई लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। जिसमें सिर्फ मजदूर ही नहीं, बिजनेस मैन, बॉलीवुड जगत और मीडिया जगत भी शामिल है। आपको बता दें कि कोरोना के संक्रमण के कारण जान गंवाने वालों में कई पत्रकार भी शामिल हैं। ऐसी ही एक दुखद खबर आगरा से आई है।

खबर है कि पिछले करीब 15 दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रहे वरिष्ठ पत्रकार बिजेंद्र पटेल का शनिवार को निधन हो गया। वरिष्ठ पत्रकार बृजेन्द्र पटेल एक निजी अस्पताल में अपना उपचार करा रहे थे। शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एस.एन.मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होने दम तोड़ दिया।

करीब 50 वर्षीय बृजेन्द्र पटेल कानपुर के मूल निवासी थे। लगभग 25 वर्षों से मीडिया में सक्रिय बृजेन्द्र अब तक दैनिक आज, अमर उजाला और सहारा समय समेत तमाम मीडिया संस्थानों में अपनी जिम्मेदारी निभा चुके थे। करीब दो साल से वह हिंदुस्तान, आगरा में अपनी भूमिका निभा रहे थे। बृजेंद्र पटेल की कलम से हर शब्द बेबाक़ होते थे। वे ना सिर्फ प्रिंट जगत मीडिया में बल्कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी कार्य कर चुके हैं।

बता दें कि उनके बेबाकपूर्ण पत्रकतारिता के लिए कई लोग उनकी खबरों की सराहना भी कर चुके है। आगरा में अपनी बेबाकी और कलम के बूते पहचान रखने वाले स्वर्गीय विजेंद्र पटेल अब हमारे बीच नहीं रहें। इस दुखद घटना के बाद पत्रकारिता जगत में शोक की लहर बनी हुई हैं। बृजेन्द्र पटेल की असमय मृत्यु से हर कोई स्तब्ध है। पत्रकार बृजेन्द्र पटेल की मृत्यु पर पत्रकारों ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। वही सभी पत्रकार उनको श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं।

Load More In मीडिया जगत
Comments are closed.